जबरन किस के मामले में घिरे सिंगर पापोन की सफाई, कहा: निर्दोष हूं

गुवाहाटी।

नाबालिग बच्ची को जबरन किस करने के मामले में घिरे मशहूर बॉलीवुड सिंगर पापोन ने अपनी सफाई दी है। मूलत: असम के रहने वाले पापोन ने सोशल मीडिया पर ये सफाई दी है। उन्होंने लिखा कि बीते कुछ दिनों में मेरे खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं मैं उनसे आहत और वाकिफ हूं। जो भी मुझे जानता है उसे पता है कि मैं बहुत ही प्यार करने वाला और भावनाओं को जाहिर करने वाला इंसान हूं। मैं इसी तरीके से बड़ा हुआ हूं और अपने करीबी लोगों से हमेशा इसी तरह का व्यवहार करता हूं। 11 साल की बच्ची जिसे मैं कुछ समय से मेंटोर कर रहा हूं उसके प्रति प्यार जताना मेरे लिए कोई एलियन कॉन्सेप्ट नहीं है। प्लीज इस बात को याद रखें कि यह वीडियो मेरे फेसबुक लाइव का है और अगर मुझ पर जैसा आरोप लगाया जा रहा है, वैसी कुछ गलत चीज कर रहा होता तो इस विडियो को खुद प्रमोट क्यों करता, मेरी सभी से गुजारिश है, जब आपके सामने यह मैटर आए तो बस रुककर सोचिएगा कि इसमें शामिल लोगों को कितना नुकसान हुआ। मेरी 14 साल से एक प्यारी सी पत्नी और दो बच्चे हैं। इस मामले में एक छोटी बच्ची शामिल है, जिसकी पहचान भी नहीं छिपाई गई। लोग किसी भी नतीजे पर पहुंचकर हम दोनों के परिवारों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

हालांकि ये सब कहने का यह मतलब नहीं कि मैंने कोई गलती नहीं की है। हो सकता है कि मैं बस ऐसा कर ही गया पर आज के माहौल में किसी मासूम बच्ची को छूना भी, भले ही आपके विचार कितने भी अच्छे हों, इसकी अनुमति नहीं है। मुझे इस बात का दुख है। कृपया मुझे इस मूर्खता के लिए माफ कर दीजिए लेकिन इतने खराब शब्दों मत बोलिए। प्लीज इस बात का ध्यान रखिए कि लड़की और उसके परिवार ने भी इसको देखा है और कहा है कि जो दिखाई दे रहा है वह सच्चाई नहीं, कैमरा ऐंगल्स की वजह से ऐसा हुआ है न कि यह सेक्शुअल असॉल्ट है, जैसा कि कहा जा रहा है। यह घटना रिऐलिटी शो के लोगों के सामने हुई और इसमें ऑब्जेशन जैसी कोई बात ही नहीं थी।

मैं मानता हूं कि मैं लोगों से जल्दी घुलमिल जाता हूं, मिलनसार हूं लेकिन यह भी याद रखिए कि मैं 14 साल से शादीशुदा और दो बच्चों का बाप हूं, ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे उन्हें कोई नुकसान पहुंचे। मैंने लड़की को बेहद सम्मान के साथ होल्ड किया था सिर्फ इसलिए नहीं कि वह महिला है बल्कि उस रिऐलिटी शो के प्रति भी मेरी जवाबदेही है, जिसका मैं हिस्सा हूं। अगर मैंने कुछ गलत किया होता तो विडियो मेरे सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया होता। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते एक महिला का सम्मान और सुरक्षा मेरे लिए बहुत गंभीर है और मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा जो किसी तरह से गलत हो। मैं प्रेस और मीडिया से अनुरोध करता हूं कि कृपया दोनों तरफ की स्टोरी सुनें और कुछ भी लिखने से पहले लड़के के बारे में सोच लें। मेरा परिवार इस कठिन समय में मेरे साथ है, जहां मुझे लगता है कि मुझे दोषी बनाया जा रहा जबकि मेरी कोई गलती नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *